नई दिल्ली। पंजाब किंग्‍स के हरफनमौला खिलाड़ी लियाम लिविंगस्‍टोन अगले महीने होने वाले टी-20 विश्व कप से पहले घुटने की चोट से उबरने के लिए सोमवार को इंग्लैंड लौट गए। लिविंगस्‍टोन के अलावा जोस बटलर (राजस्थान रॉयल्स), विल जैक्स और रीस टॉपली (रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु) ने भी 22 मई से पाकिस्तान के विरुद्ध शुरू होने वाली टी-20 सीरीज से पहले इंग्लैंड टीम में शामिल होने के लिए आईपीएल छोड़ दिया है।

पंजाब किंग्‍स की टीम 12 मैच में सिर्फ चार जीत के साथ पहले ही आईपीएल के प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। लिविंगस्‍टोन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'आईपीएल का एक और वर्ष हो गया, आगामी विश्व कप के लिए अपने घुटने को ठीक कराना पड़ेगा। पंजाब किंग्‍स के प्रशंसकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए एक बार फिर धन्यवाद।'

पाकिस्तान के विरुद्ध सीरीज के बाद गत चैंपियन इंग्लैंड की टीम आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज रवाना होगी, जहां वह बारबडोस के ब्रिजटाउन में चार जून को स्काटलैंड के विरुद्ध अपने अभियान की शुरुआत करेगी। आईपीएल में खेल रहे इंग्लैंड की विश्व कप टीम में शामिल मोइन अली (चेन्नई सुपर किंग्‍स), सैम करन, जॉनी बेयरस्टो (दोनों पंजाब किंग्‍स) और फिल सॉल्ट (कोलकाता नाइटराइडर्स) जल्द ही स्वदेश लौट जाएंगे।